Below is the mail i wrote when i went for the first time to US. Its in two parts :)
Mere pyare doston aaaj mujhe kuuuch kaam nahin hai aur bahut dinon se baat nahin hui to maine socha ki chalo aaj apne pyare aur dulare doston ko mail kiya jaye.
Starting se start karenge--
Airport main andar gaya to socha ki 3 ghante kya karunga ,,lekin achha tha saara time line main khade khade hi kat gaya.
Pahle Check in couneter par,,phir immigration counter par,security check aur uske baad flight main chhadne ke liye,time hi nahin mila bore hone ke liye.
Bangalore se singapore ka flight mast tha ekdum,saare seats khali tha ,,khane ke baad masti se soya DND ka sign laga kar.(lekin air hostess achhi nahin thi L) .4.5 ghante main singapore.,,Singapore utarne ke baad dekha ki saare log shopping kar rahey the aur main bewakuf ki tarah idhar se udhar ghum raha tha.phir time pass karne ke liye net par gaya aur public ko scrap kiya lekin afsos koi reply nahi aaya L.
Hongkong se singapore jaane ke liye Boeing 747 Jumbo jet tha ,,flight bada tha lekin log bahut jyada,,pahle chada to aisa laga ki machhli bazaar main pahunch gaya,yeh chinki log bahut che che kar rahey the.Is flight main chhadne ke baad main aur nahin soya………………………
Chal mera kuuch kaam aa gaya hhai…………………
Ashish Singh
From: Ashish Singh
Sent: Thursday, August 24, 2006 6:09 PM
To: Bommadi Tilak Sairam Reddy; 'Mugdha Ashok Shrawagi'; Dhakkan; Pandeyji
Subject:
Haan to maine socha ki mere aaane ke pahle main apne travel ke experience ko poara likh daalun nahin to tum logon ko bahut dukh lagega J .
Hongkong se LA jaane ke liye Boeing 747 Jumbo jet tha ,,flight bada tha lekin log bahut jyada,,pahle chada to aisa laga ki machhli bazaar main pahunch gaya,yeh chinki log bahut che che kar rahey the.Is flight main chhadne ke baad main aur nahin soya………………………
Abe yaar apne india ki flights bahut achhe hain yaar is se.Ek to saale chinki log itna halla kar rahe the ,upar se itne saare ek saath.kya tragedy hai L
Uske baad headphone miltey hi maine use kaan main thuns liya,lekin uske baad pata chala ki usme safety instructions de rahey the who bhi chinese main LLLL
Badi hi boring flight thi yaar.ek to mujhe itni sardi hui thi ki kya bolun..upar se saari movies jo aaa rahi thi saari dekhi huin thi ..bagal main ek chinki baithi hui thi jo poore journey main soti hi rahi ,bahut baar mere kandhon par bhi,lekin maine use kuuch nahin bola.
Baad main khana diya ,,saalon ne roti ke naam par bread sek kar de diya tha ,,lekin kaise bhi use khaya.Socha ki thodi drinks leta huun taaki meri sardi thodi kam ho lekin saalon le pass bas wine ko chhod kar aur kuuch nahin tha L
Poori journey main bas unghta raha.beech beech main bahut bore hone se thoda ghum leta tha ..kabhi kabhi lagta tha ki parachute lekar kuud jaon.
Yeh 13 ghante ki journey karne main aisa laga ki saalon se kar raha huun phir bhi khatam nahin ho rahi.
Phir customs main gaya saari formalities khatam ki phir hotel gaya.
Hotel jakar mujhe laga ki main sat ko nikla aur sun pahuncha US main to main bahut dukhi tha ki next day hi ofc jaana padega..
Lekin baad main pata laga ki main sat subah nikla tha aur sat shaam ko hi wahan pahunch gaya to bahut khushi hui ki ek din milega rest lene ke liye JJ
Bas yahi tha..wapas aane ka bangalore aane ke baad bhejtaa huun J