Monday, January 21, 2008

From apna Desh to Pardesh

Below is the mail i wrote when i went for the first time to US. Its in two parts :)

Mere pyare doston aaaj mujhe kuuuch kaam nahin hai aur bahut dinon se baat nahin hui to maine socha ki chalo aaj apne pyare aur dulare doston ko mail kiya jaye.

Starting se start karenge--

Airport main andar gaya to socha ki 3 ghante kya karunga ,,lekin achha tha saara time line main khade khade hi kat gaya.

Pahle Check in couneter par,,phir immigration counter par,security check aur uske baad flight main chhadne ke liye,time hi nahin mila bore hone ke liye.

Bangalore se singapore ka flight mast tha ekdum,saare seats khali tha ,,khane ke baad masti se soya DND ka sign laga kar.(lekin air hostess achhi nahin thi L) .4.5 ghante main singapore.,,Singapore utarne ke baad dekha ki saare log shopping kar rahey the aur main bewakuf ki tarah idhar se udhar ghum raha tha.phir time pass karne ke liye net par gaya aur public ko scrap kiya lekin afsos koi reply nahi aaya L.

Hongkong se singapore jaane ke liye Boeing 747 Jumbo jet tha ,,flight bada tha lekin log bahut jyada,,pahle chada to aisa laga ki machhli bazaar main pahunch gaya,yeh chinki log bahut che che kar rahey the.Is flight main chhadne ke baad main aur nahin soya………………………

Chal mera kuuch kaam aa gaya hhai…………………

Ashish Singh

From: Ashish Singh
Sent: Thursday, August 24, 2006 6:09 PM
To: Bommadi Tilak Sairam Reddy; 'Mugdha Ashok Shrawagi'; Dhakkan; Pandeyji
Subject:


Haan to maine socha ki mere aaane ke pahle main apne travel ke experience ko poara likh daalun nahin to tum logon ko bahut dukh lagega J .

Hongkong se LA jaane ke liye Boeing 747 Jumbo jet tha ,,flight bada tha lekin log bahut jyada,,pahle chada to aisa laga ki machhli bazaar main pahunch gaya,yeh chinki log bahut che che kar rahey the.Is flight main chhadne ke baad main aur nahin soya………………………

Abe yaar apne india ki flights bahut achhe hain yaar is se.Ek to saale chinki log itna halla kar rahe the ,upar se itne saare ek saath.kya tragedy hai L

Uske baad headphone miltey hi maine use kaan main thuns liya,lekin uske baad pata chala ki usme safety instructions de rahey the who bhi chinese main LLLL

Badi hi boring flight thi yaar.ek to mujhe itni sardi hui thi ki kya bolun..upar se saari movies jo aaa rahi thi saari dekhi huin thi ..bagal main ek chinki baithi hui thi jo poore journey main soti hi rahi ,bahut baar mere kandhon par bhi,lekin maine use kuuch nahin bola.

Baad main khana diya ,,saalon ne roti ke naam par bread sek kar de diya tha ,,lekin kaise bhi use khaya.Socha ki thodi drinks leta huun taaki meri sardi thodi kam ho lekin saalon le pass bas wine ko chhod kar aur kuuch nahin tha L

Poori journey main bas unghta raha.beech beech main bahut bore hone se thoda ghum leta tha ..kabhi kabhi lagta tha ki parachute lekar kuud jaon.

Yeh 13 ghante ki journey karne main aisa laga ki saalon se kar raha huun phir bhi khatam nahin ho rahi.

Phir customs main gaya saari formalities khatam ki phir hotel gaya.

Hotel jakar mujhe laga ki main sat ko nikla aur sun pahuncha US main to main bahut dukhi tha ki next day hi ofc jaana padega..

Lekin baad main pata laga ki main sat subah nikla tha aur sat shaam ko hi wahan pahunch gaya to bahut khushi hui ki ek din milega rest lene ke liye JJ

Bas yahi tha..wapas aane ka bangalore aane ke baad bhejtaa huun J

ONE MORE ACCIDENTELY SURVIVED

Below is the mail which i sent to all the well wishers when my dearest freind met with an accident.
Attaching one reply, just to show the kind of replies i got. But i have taken my liberties and put the replies at the end of my mail- :)


-----Original Message-----

From: Ashish Singh [mailto:Ashish.Singh@tavant.com]

Sent: Wednesday, November 23, 2005 5:55 PM

To: Pandeyji (E-mail); Ayusmita Das; Paromita Dutta (E-mail 2); 'deep.kamal@esteltelecom.com'; paromita_274@yahoo.co.in ; Apurbita Roy Majumder; Cheryle Mariam Jacob

Cc: Tilak Bommadi Reddy

Subject: ONE MORE ACCIDENTELY SURVIVED

Freinds,

Our dear freind Bommadi Tilak Sairam Reddy met with an accident today.

Unfortunately he survived with only some minor bruises :) Since now he has survived it becomes our holy duty to pray to god that he gets well

soon and for the next time whenever he has an accident shouldn't get a chance to live with bruises :)

------------------------------------

Thanks and Regards,

Bommadi Tilak Sairam Reddy's best freind, Ashish Singh


REPLY-

Hey ashi, that was a cool mail....i was laughing so much...i almost fell of my chair...anyway hope he's doing good...wat accident was it??? How did it happen...or is it jus a prank :)

Love and Prayers,

C*****e.....

Thursday, January 3, 2008

What and IDEA sir ji

Few days back i was watching TV when i saw the news of Rioting in Orissa. Riots started at the time of Christmas. Lots of people were killed and Churches torched.
I thought what is happening to people this days. How can people kill somebody in the name of religion. I started flipping channel randmly and stopped on a channel which was showing IDEA's new AD with the caption "Sir ji , What an Idea Sir ji".
The AD basically was about a village in which there was a huge fight between the two communities.
When everybody goes to Abhsihek Bachhan, shown as the Mukhiya of the village. He gets a call on his IDEA phone and comes with a unique idea that from now on, nobody will be known by his name and only be known by his number in the village . Letters are delivered to a number , voting is done for a number. After this the situation changes suddenly, The fighting stops and everybody is happy.
The AD ends with a villager telling Abhsihek bachhan "what an idea Sir ji".
Suddenly a thought comes to my mind , if the same thing can be done here all the riotings , killing on the name of religion will stop.